Jokes: पार्टी में पप्पू ने एक लड़की से पूछा- आपकी टी-शर्ट से क्या चीज हटानी है, जवाब सुनकर हो गया बेहोश

अगर आप स्वस्थ रहना चाहते हैं, तो दिन में एक बार जरूर जोर


जोर से हंसे। हंसने के लिए इंसान को किसी खास मौके की जरूरत नहीं होती है। अगर आप हंसी नहीं आ रही है, तो आप जोक्स और चुटकुले पढ़कर हंस सकते हैं। 

इसलिए हम आपके लिए वायरल जोक्स लेकर आए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। 


पति- तुम मेरी फिल्म में काम करोगी ?


पत्नी- हां करूंगी। क्या करना होगा ?


पति- कुछ नहीं बस नदी में जाकर खड़ी हो जाना।


पत्नी- फिल्म का नाम क्या है ?


पति- गई भैंस पानी में।


पत्नी तिलमिलाकर रह गई। फिर बोली- तुम मेरी फिल्म में काम करोगे?


पति- हां, क्या करना है?


पत्नी- बस घर जाना है, फिर वापस यहीं नदी किनारे आना है।


ऐसा दो तीन बार करना है।


पति- ठीक है। पर फिल्म का नाम क्या है?


पत्नी- धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का !!!






पिता (बेटे से)- देखो बेटे, जुआ नहीं खेलते।


यह ऐसी आदत है कि यदि इसमें आज जीतोगे तो कल हारोगे, परसों जीतोगे तो उससे अगले दिन हार जाओगे।


बेटा- बस, पिताजी। मैं समझ गया, आगे से मैं एक दिन छोड़ कर खेला करूंगा !





एक शानदार पार्टी चल रही थी।


तभी एक सुन्दर सी लड़की पप्पू के पास आई।


बोली- मेरे हाथ में खाने की प्लेट है तो क्या आप,


मेरी टी-शर्ट से एक चीज़ हटा सकते हैं,


पप्पू (खुश होकर)- हां बोलो क्या हटाना है?


लड़की- अपनी कुत्ते जैसी नजर।


पप्पू बेहोश






एक शराबी छत से नीचे गिर गया।


सब लोग आए और पूछने लगे क्या हुआ??


शराबी- पता नही भाई...


मैं भी जस्ट अभी नीचे आया हूं




पति व्हिस्की का एक ग्लास बनाता है...


और पत्नी से कहता है- लो पियो इसे।


पत्नी व्हिस्की चखती हैं,


फिर कहती है- छी-छी कितनी कड़वी है...


पति -और तू सोचती है कि मैं रोज अय्याशी करता हूं...


जहर का घूंट पिता हूं जहर का...






एक शानदार पार्टी चल रही थी।


तभी एक सुन्दर सी लड़की पप्पू के पास आई।


बोली- मेरे हाथ में खाने की प्लेट है तो क्या आप,


मेरी टी-शर्ट से एक चीज़ हटा सकते हैं,


पप्पू (खुश होकर)- हां बोलो क्या हटाना है?


लड़की- अपनी कुत्ते जैसी नजर।


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स