Jokes: पति और पत्नी की मजेदार बातें सुनकर हो जाएंगे लोटपोट, पढ़िए धमाकेदार चुटकुले

 आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में मानसिक तनाव से बचना है, तो हम सभी को सुबह और शाम हंसने की आदत डाल लेनी


चाहिए।

 आपको हंसाने के लिए हम जोक्स और चुटकुले लेकर आए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

आइए शुरू करते हैं हंसने और हंसाने का सिलसिला। 

पति (मरते समय अपनी बीवी से)- अलमारी से तेरे सोने के गहने मैंने ही चोरी किए थे।


बीवी रोते हुए- कोई बात नहीं जी।


पति- तेरे भाई ने तुझे जो एक लाख रुपए दिए थे वह भी मैंने ही गायब किए थे।


पत्नी- कोई बात नहीं मैंने आपको माफ किया।


पति- तेरे कीमती साड़ियां भी मैंने चोरी कर अपनी प्रेमिका को दे दिए थे।


पत्नी- कोई बात नहीं जी, आपको जहर भी तो मैंने ही दिया था हो गई बात बराबर। 





पत्नी ने पति को एक जोर का तमाचा मारा...! 


पति तिलमिला उठा और पूछा- मैंने क्या गलती की...? 


पत्नी - तुम कोई गलती करो, उसके लिए मैं इंतजार थोड़े ही करती रहूंगी...!






पत्नी पति से- तुम तो कहते थे कि शादी के बाद भी मुझे खूब प्यार करोगे?


पति- सॉरी यार! मुझे क्या पता था कि तुम्हारी शादी मेरे साथ हो जाएगी!






पति- आज खाना क्यों नहीं बनाया?

पत्नी- गिर गई थी लग गई….

पति- कहां गिर गई थी और क्या लग गई थी ?

पत्नी- तकिये पर गिर गई थी

और आंख लग गई थी।





पत्नी- उठो सुबह हो गई,

पति- आंखें नहीं खुल रही हैं,ऐसा

कुछ बोलो कि नींद गायब हो जाए,


पत्नी- रात में जिस जानू से चैट कर

रहे थे, वो मेरी दूसरी ID है,

अब बेचारे पति को 3 दिन से नींद

नहीं आ रही है।





पति Facebook पर उलझा हुआ था, पत्नी रोमांटिक मूड में थी!

पत्नी- I LOVE YOU

पति- hmmm.. कोई नई बात हो तो बताओ

पत्नी- मै मां बनने वाली हूँ

पति- अच्छा.. और कोई नई बात

पत्नी (चिढ़कर)- बच्चे के बाप तुम नहीं हो.!

पति के उड़ गए होश

Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स