Jokes : जब पति बोला- मैं तुमसे दस साल छोटा, पत्नी ने यह जवाब दे मुंह कर दिया बंद

 आपको हंसाने की एक ऐसी ही कोशिश में हम आपके लिए लाये हैं मजेदार चुटकुलों का खजाना। कुछ ऐसे जोक्स, जिन्हें पढ़कर


आप हंसते-हंसते आप अपना पेट पकड़ लेंगे।ऐसे में कई बार जोक्स पढ़कर हम बहुत हल्का महसूस करने लगते हैं। तो इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं, कुछ बहुत ही मजेदार चुटकुले जिन्हें पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे और आपकी मुस्कुराहट वापस ला देंगे...

 तो आइए चलते हैं हंसी के इस अनोखे सफर पर......





पति: काम के लिए बाई रख लें? तुम थक जाती हो!

पत्नी: नहीं! तुम्हारी आदत मैं अच्छी तरह जानती हूँ! पहले मैं भी बाई ही थी!




लड़की बस स्टॉप पर खड़ी थी

तभी एक मोटरसाइकिल रुकी

लड़का –मैडम सुनिये

लड़की –कहो

लड़का –मुझे चांदनी चौक जाना है

लड़की –तो जाओ ना भैया!

ऐसे सबको बताते चलोगे तो पहुंचोगे कब.

लड़का वहीं बेहोश हो गया.






पति बाल कटवाकर घर आया 

पति: देखो, मैं तुमसे दस साल छोटा लगता हूं कि नहीं? 

पत्नी: मुंडन करवा लेते तो लगता जैसे अभी पैदा हुए हो.




इंडिया एकमात्र ऐसा देश है..

जहा खराब मौसम के लिए भी

दूसरो को दोषी ठहराया जाता है

जैसे

अरे क्या शर्माजी,

आज बड़ी गर्मी करवा रखी है आपने.




 मुन्ना- डॉक्टर साहब 2 साल पहले मुझे बुखार आया था.

डॉक्टर- तो अब क्या ?

मुन्ना- आपने नहाने को मना किया था, आज इधर से गुजर रहा था तो सोचा कि पूछता चलू ..अब नहा लूँ क्या??

Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स