Jokes : लड़के ने कहा- मैंने सभी गलत आदतें छोड़ दी हैं, लड़की का जवाब सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

 अगर हम रोज हंसने की आदत डाल लेते है तो हमें इलाज के


लिए डॉक्टर के पास जाने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी। हर प्रकार की बीमारी से हम कोसों दूर रहते हैं।

 इसीलिए हमें खुद भी हंसना चाहिए और दूसरों को भी हंसाना चाहिए और इस काम में हमारी मदद करते हैं मजेदार चुटकुले। जिन्हें पढ़कर खूब हंसा जा सकता है और खुद को तरोताजा भी रखा जा सकता है। 

तो फिर आइए चलें हंसने और हंसाने के इस सफर पर......

 

पति ने पत्नी को मैसेज भेजा: मेरी लाइफ को इतना अच्छा और सुखी बनाने के लिए तुम्हारा बहुत बहुत धन्यवाद

मैं आज जो कुछ हूं, इसकी वजह तुम ही हो। 

तुमने मुझे जीने का मकसद दिया है, तुम मेरे लिए परी से कम नहीं हो। लव यू..... 

बीवी: मार लिया तीसरा पैग?

आ जाओ अब कुछ नहीं बोलूंगी 

पति: गेट के बाहर ही खड़ा हूं, गेट खोल दो। 






लड़का -  मैंने सारी गलत आदतें छोड़ दी हैं,

लड़की - कौन-कौनसी आदत  जी?

लड़की  - मेकअप और शॉपिंग 

लड़का -  मैंने एक गलत आदत छोड़ दी

और तुमको ब्लॉक कर दिया है...


 




सोनू, मोनू के घर खाना खा रहा था।

सोनू - यार तुम्हारा कुत्ता मुझे काफी देर से घूर रहा है?

मोनू - जल्दी से खाना खा लो, वरना काट भी लेगा, क्योंकि तुम खाना उसी के बर्तन में खा रहे हो!






चिंटू : क्या हुआ भाई क्यूं उदास बैठे हो ?

पिंटू : कल एक न्यूज एंकर ने कहा कि आइए आपको आगरा लेकर चलते हैं।

तभी से तैयार बैठा हूँ, अभी तक कोई आया नहीं। 




टीचर- नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली_______को चली, खाली जगह भरो...

चिंटू- नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली धीरे-धीरे चली...

टीचर मुझसे मजाक कर रहे हो...अभी बताती हूं...

चिंटू- मैडम वो तो मैंने आपका दिल रखने के लिए कह दिया...

वरना नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली तो क्या उसका बाप भी एक इंच नहीं चल सकता...


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स