Jokes: पत्नी ने पति से पूछा पत्नी- अच्छा यह बताओ कि तुम मूर्ख हो या मैं? जवाब सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

 चेहरे पर जब हंसी होती है तो हमारे साथ दूसरे लोग भी खुश


रहते हैं, क्योंकि हंसमुख स्वभाव के इंसान को हर कोई पसंद करता है। हर समय उदास रहने वाले शख्स के पास कोई बैठना तक नहीं चहाता है। हमेशा लोग उसको पसंद करते हैं जो खुश भी रहे और दूसरों को भी प्रसन्न रखे। 

मजेदार जोक्स और चुटकुले पढ़कर भी इंसान खूब सकता है और दूसरों को भी हंसा सकता है। रोज की तरह हम आज भी आपके लिए मजेदार जोक्स और चुटकुले लेकर आए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंस हंसकर लोट पोट हो जाएंगे। 

आइए शुरू करते हैं हंसने और हंसाने का सिलसिला...



पत्नी ने पति से पूछा पत्नी- अच्छा यह बताओ कि तुम मूर्ख हो या मैं ?


पति- (शान्त मन से) प्रिये ये बात तो सब लोग जानते हैं कि तुम अत्यन्त तीव्र बुद्धि की स्वामिनी हो 


इसलिए यह कभी हो ही नहीं सकता कि तुम किसी मूर्ख व्यक्ति से शादी करो पति का नाम राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए भेजा गया है!!






पिंटू भगवान से- भगवान आपकी कृपा से मुझे रास्ते पर 1000 रुपए मिल जाएं, तो मैं पक्का आपके चरणों में 500 रुपए चढ़ा दूंगा।


कुछ दूर जाने पर पिंटू को 500 रुपए का नोट मिला। 


पिंटू- प्रभु आपको इतना भी भरोसा न था जो अपना हिस्सा पहले ही काट लिया।  




पप्पू का पांव केले के छिलके पर पड़ा और वो फिसल कर गिर गया...! 


पप्पू उठा और फिर आगे चला, तो दूसरे छिलके में पांव पड़ा और फिर फिसल कर गिर गया...! 


पप्पू फिर उठा और थोड़ा आगे और चला, तो उसे तीसरा छिलका दिख गया...! 


पप्पू रोते- रोते बोला - धत तेरे की, अब फिर से फिसलना पड़ेगा...!






पत्नी- कुछ साल पहले मेरा फिगर पानी की बोतल की तरह था,

पति- वो तो अब भी है बस,

पहले बोतल 300ML की थी अब 2 लीटर की है। 





पति पत्नी मंदिर मे पूजा करने गये,

पति- तुमने क्या मांगा?

पत्नी- कि आप और मैं सात जन्म तक साथ रहें

और तुमने क्या मांगा?

पति- भगवान करें ये मेरा सातवां जन्म हो।




मुर्गी- एक अंडा देना,

शॉपकीपर- अंडा तो तुम देती हो

मुर्गी- हां पर मेरे पती ने कहा है

की 4 रु के लिए क्यों अपना

फिगर खराब कर रही हो।

Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स