Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

 पत्नी ने पति को मैसेज किया -



आपको पड़ोसन कैसी लगती है?

पत्नी को खुश करने के लिए पति ने रिप्लाई किया -


एकदम पागल जैसी


पत्नी -


ठीक है तो आते समय मेरे लिए चार साड़ी लेते आना,

नहीं तो ये मैसेज पड़ोसन को दिखा दूंगी....





जब बंता ने उठाया गर्लफ्रेंड का फोन

संता: यार ये नया फोन किसका है, बड़ा मस्त लग रहा है।
बंता: मेरा नहीं है, यार।
संता: फिर किसका है। 
बंता: गर्लफ्रेंड का उठाया है
संता: क्यों?
बंता: यार वो रोज कहती थी मेरा फोन नहीं उठाते। 

आज मुझे मौका मिला तो मैंने उठा लिया।




Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स