डाकू ने बैंक में क्लर्क को गोली मारकर एक आदमी से पूछा- तुमने कुछ देखा, जवाब सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

 हंसने से इंसान शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य रहता है। इसलिए कोशिश करनी चाहिए कि हम हमेशा हंसते रहें और


दूसरों को भी हंसाते रहें।  

हंसते हुए इंसान के पास हर कोई आता है, लेकिन ऐसे इंसान से लोग बचते हैं जो चुपचाप रहता है। क्योंकि हंसता हुआ इंसान दूसरों को भी हंसाता है। अगर आपके पास हंसने की कोई वजह नहीं है, तो आप जोक्स पढ़कर हंस सकते हैं। 

इसीलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ मजेदार जोक्स और चुटकुले जिन्हें पढ़कर आप हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट।


औरत-भैया लाल मिर्च देना,


दुकानदार चिल्लाया-अरे हरी मिर्च देना जरा


औरत-पर भाईसाहब मैंने लाल मिर्च मांगी है, जल्दी मंगाइए ,


दुकानदार-अरे हरी मिर्च ला रे जल्दी,


औरत (गुस्से में )- भैया मुझे लाल मिर्च लेनी है,


आप बार बार हरी मिर्च क्यों चिल्ला रहे है,


दुकानदार (मुस्कुराते हुए)- नाराज न होइए मैडम,


लाल मिर्च ही दे रहा हूं,


हरी तो नौकर का नाम है





जोक्स - फोटो : istock


बैंक लूटने के बाद... 


डाकू- तुमने मुझे देखा 


कलर्क- हां 


डाकू ने कलर्क को गोली मारकर एक आदमी से पूछा- तुमने कुछ देखा... 


आदमी- नहीं, पर मेरी पत्नी ने देखा है, साथ में कह रही है पुलिस को भी बताएगी...




बहू अपनी सास के पास जाती है और कहती है।


बहू- मां जी कल रात मेरा उनसे झगड़ा हो गया…. 


सास- कोई बात नहीं, ये तो हर पति-पत्नी में होता रहता है।


बहू- वो तो मुझे भी पता है, पर ये बताइये अब लाश का क्या करना है।





पप्पू- शराब पी कर एक साधू से टकरा गया।


साधू गुस्से में- ऐ मूर्ख, मैं तुझे श्राप देता हूं...


बीच में रोकते हुए पप्पू- रुकिए महाराज,


मैं एक ग्लास लेके आता हूं !!!




लड़की- हम तेरे बिन अब रह नहीं सकते, तेरे बिना क्या वजूद मेरा।


लड़का- (Excited होकर) कौन हो आप?


लड़की- तुझसे जुदा गर हो जाएंगे तो खुद से ही हो जाएंगे जुदा।


लड़का- (खुशी के मारे आंखों से पानी लाते हुए) तुम सचमुच मुझसे शादी करोगी?


लड़की- इस गाने को अपनी कॉलर ट्यून बनाने के लिए 8 दबाएं।


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स