Jokes: प्रेमिका- जल्दी खिड़की से कूदो पापा आ रहे हैं, प्रेमी बोला- 13वीं मंजिल है, फिर जो हुआ जानकर नहीं रुकेगी हंसी

 जोक्स और चुटकुले इंसान को तनाव से दूर रखते हैं। इसलिए


हम आपके लिए रोज नए-नए और मजेदार चुटकुले लेकर आते हैं ताकि आप मुस्कुरा सकें जिससे मानसिक तनाव और चिंता से बच सकें और हंसते रहें।

 इसलिए हम आपके लिए कुछ मजेदार जोक्स और चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

 आइए शुरू करते हैं हंसने और हंसाने का सिलसिला।


पिक्चर हाल के सामने का नजारा 

आदमी- भईया यहां स्कूटर स्टैंड कहां हैं?

संता- सर पहले आप मुझे अपना नाम बताओ ?

आदमी-पप्पू है।

संता- अब अपने माता पिता का नाम बताओ?

आदमी- मुझे पिक्चर देखने जाना है,

आप मेरा समय बर्बाद किए बिना जल्दी बताइये स्कूटर स्टैंड कहां है?

संता- तभी तो बोल रहा हूं, जल्दी बताओ।

आदमी- मेरी माता का नाम आशा देवी है, और वो टीचर है।

मेरे पिता का नाम राजेश शर्मा है, और वो वकील हैं।

संता- सब पढ़े लिखें है।

आदमी- हां, अब तो बताओ भाई स्कूटर स्टैंड कहां है?

संता- पढ़े लिखे मां बाप की औलाद स्कूटर स्टैंड स्कूटर के नीचे होता है। 






प्रेमिका (प्रेमी से)- अरे बाबा, जल्दी खिड़की से कूदो पापा आ रहे हैं।

प्रेमी- लेकिन यह तो 13वीं मंजिल है….!

प्रेमिका- अरे, यह शगुन-अपशगुन सोचने का वक्त नहीं है…!





टीचर- कल क्यों नहीं आया?


पप्पू- नहीं बताऊंगा?


टीचर चांटा मारकर- जल्दी बता,


पप्पू- दिवाली पर गर्लफ्रेंड के साथ था।


टीचर- इतना छोटा होके भी


गर्लफ्रेंड के साथ घूमता है, कौन थी वो लड़की ?


पप्पू- आपकी बेटी !!!


(टीचर बेहोश )





पति-पत्नी दोनों मार्किट गए,

वहा पति ने एक अनजान

लड़की से कहा हेलो!

पत्नी गुस्से में- बताओ ये कौन थी??

पति कुछ सोचकर- ओए चुप कर,

अभी उसे भी बताना है की,

तुम कौन हो..!




डॉक्टर- अब क्या हाल है?

मरीज- पहले से ज़्यादा खराब है।

डॉक्टर- दवाई खाली थी क्या?

मरीज़- नहीं दवाई की शीशी तो

भरी हुई थी। 

डॉक्टर- मेरा मतलब दवाई लेली थी?

मरीज़- आप ने दी तो मैंने लेली।

डॉक्टर- बेवकूफ दवाई पीली थी?

मरीज़- नहीं दवाई तो लाल थी। 

डॉक्टर- गधे दवाई को पीलिया था?

मरीज़- नहीं जी पीलिया तो मुझे था।

डॉक्टर- बेहोश





संता- यार मै जिस लड़की को चाहता हुं, उसने मुझसे शादी नहीं की।

बंता- तुमने उसे बताया के तेरा चाचा करोड़पति हैं?

संता- हां मैने बताया था।

बंता- तो फिर?

संता- अब वो मेरी चाची है। 

Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स