Jokes: पति बोला-'काश! मैं गणपति होता...',पत्नी का जवाब सुनकर हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे आप

 जब हम तनाव में होते हैं तो हमारा दिमाग काम करना बंद कर


देता है या बहुत धीमे काम करता है।

तनाव जीवन में Slow Poison की तरह है. अगर आप भी तनाव के दौर से गुज़र रहे हैं तो ये मजेदार जोक्स आपके लिए हैं। जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।


 एक युग था जब लोग अपने घर के दरवाजे पे,

लिखते थे – अतिथी देवो भव,

फिर लिखा – शुभ लाभ,

फिर लिखा – यू आर वेलकम,

और अब – कुत्तों से सावधान !


पति: काश! मैं गणपति होता,

तुम रोज़ मेरी पूजा करती, मुझे लड्डू खिलाती,

बड़ा मजा आता..

पत्नी: हां, काश तुम गणपति होते, मैं रोज़ लड्डू खिलाती,

और हर साल विसर्जन करके नए गणपति घर लाती,

बड़ा मजा आता..!



 अगर बीवी अपनी साड़ी का पल्लू

अपनी कमर में ठूस ले तो समझ जाओ की,

या तो वो घर का काम निपटाएगी,

या फिर आपको !



जितना गौर से लोग,

टकराने के बाद एक दूसरे को देखते है,

उतनी गौर से अगर पहले ही देख ले,

तो टक्कर ही नहीं होती. 



 बेटा: पापा आप शराब मत पिया करो..

पापा: पीने दे बेटा, साथ क्या लेकर जाना है?

बेटा: आप इसी तरह पीते रहे तो छोड़कर भी क्या जाओगे?

Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स