Jokes : लड़का- मैं तुमसे प्यार करता हूं, मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी? लड़की का जवाब सुनकर उड़े होश

 भागदौड़ भरी जिंदगी में हंसना बेहद जरूरी है जिसकी वजह से


मानसिक तनाव और चिंता से बचा सके। अगर आप मानिसक तनाव और चिंता से मुक्त रहते हैं, तो बड़ी से बड़ी बीमारियां आपको छू नहीं सकती हैं।

 इसलिए हमें कम से कम सुबह और शाम जरूर हंसना चाहिए। इंसान को हंसाने में जोक्स और चुटकुल मदद करते हैं। हम आपके लिए मजेदार जोक्स लेकर आए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 


पप्पू- आइए चाचा जी, चाय पीजिएगा।


चाचा बतोले- अरे ना रे, मैंने छोड़ दी चाय पीना।


पप्पू- क्या बात कर रहे हैं? क्यों? 


चाचा बतोले- तेरी चाची, गंवार औरत, अनपढ़, बेवकूफ कहीं की।


पप्पू- क्या किया चाची जी ने? 


चाचा बतोले - न जाने। कैसी चाय पीला दी? मेरी आंख फूट गई।


पप्पू- अरे चाचा.... न चाची की गलती है न चाय की, बस अगली बार जब चाय पीना तो कप से चम्मच निकाल लेना।

बाप- बेटा 5 के बाद क्या आता है? 


बेटा- 6 और 7 पापा! 


बाप- शाबाश बेटा मेरा तो बहुत इंटेलीजेंट है अच्छा तो 6, 7 के बाद! 


बेटा- 8, 9, 10 बाप- और उसके बाद? 


बेटा- और उसके बाद ग़ुलाम, बेगम और बादशाह!



लड़का- मैं तुमसे प्यार करता हूं, मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी ? 


लड़की- अपना नंबर दे दो, जब अभी वाले से ब्रेक-अप हो जाएगा तो मिस कॉल कर दूंगी।


 लड़के के होश उड़ गए



एक भिखारी को 100 का नोट मिला वो फाइव स्टार होटेल में गया और भरपेट खाना खाया 1500 रुपये का बिल आया, 


उसने मेनेजर से कहा, पैसे तो नहीं है मैनेजर ने पुलिस के हवाले कर दिया 


भिखारी ने पुलिस को 100 का नोट दिया, और छूट गया इसे कहते हैं... फाइनेन्सियल मैनेजमेन्ट विदाउट एमबीए इन इंडिया




एक बुढ़िया अम्मा को एक भिखारी मंदिर के बाहर मिला... 


भिखारी- भगवान के नाम पर कुछ दे दो मां जी, चार दिन से कुछ नहीं खाया। 


बुढ़िया 500 का नोट निकालते हुए बोली- 400 खुले हैं? 


भिखारी - हां हैं मां जी 


बुढ़िया- तो उससे कुछ लेकर खा लेना...



Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स