Jokes : बस स्टैंड कर खड़ी एक खुबसूरत लड़की को देख एक नवजवान लड़का बोला – ‘चाँद तो रात में निकलता हैं आज दिन में कैसे निकल आया?

 आप को खुश रखने के लिए जोक्स  किसी मेडिसिन से कम नहीं होते है और


आज हम  आपके लिए एक बार फिर से कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये है जिन्हें पढने के बाद आप भी हनते हँसते हो जायेंगे लोटपोट तो फिर देर किस बात  की।

 आइये शुरू करते है हंसने हंसाने का ये सिलसिला


पति- सब्जी में नमक क्यों नहीं है…?

पत्नी- वो सब्जी थोड़ी जल गयी थी न….!

पति- तो नमक क्यों नहीं डाला….?

पत्नी- हम लोग जले पर नमक नहीं छिड़कते….!!


 


बच्चा पुरानी एल्बम देखते हुए….

बच्चा- मम्मी ये फोटो में तुम्हारे साथ कौन है….?

मम्मी- ये तेरे पापा हैं…!

बच्चा- तो हम इस गंजे के साथ क्यों रहते हैं….!!





पति- शादी के पहले तुम बहुत उपवास रखती थी….!

पत्नी- हां, 16 सोमवार के रखती थी…!

पति- तो अब क्या हुआ…?

पत्नी- फिर तुमसे शादी हो गई…..

मेरा उपवास से भरोसा ही उठ गया…!!


पप्पू- पापा जल्दी नीचे चलो,

मेरी क्लास टीचर आपसे मिलने आई है…!

संता- अरे तो उनको अंदर बुलाओ…!पप्पू- बुला लिया…!

संता- अरे तो उनको चाय के लिए पूछा या नहीं….?

पप्पू- मैंने पूछा वो बोली नहीं बनानी आती….

मुझे ही बना के पिलानी पड़ी…!!


गोलू ऑफिस से वापस आया….

गोलू- कहाँ हो जानू….?बीवी मूवी देख रही थी….

गोलू की बीवी- बाहुबली बड़ी अच्छी है देख लो….

गोलू मोबाइल लेकर गैलरी से बाहर जाने लगा…!

बीवी- कमीने मैंने बोला बाहुबली,बाजूवाली नहीं….!!


लॉकडाउन में एक पति अपने पत्नी से रूठ घर से निकलने लगा….

पत्नी बहुत ही प्यार से बोली….

“अजी रूठ कर अब कहाँ जाइएगा,

जिधर जाइएगा लठ खाइएगा…..!!”


राजू सुबह सुबह अपने कुत्ते को घुमा रहा था….

राजू- शाबाश मेरे शेर दौड़ तेज…!

पुलिसवाला- ओए लौंडे इधर आ….!

ये अपने भाई को कहाँ लेके जा रहा है….?

राजू- पुलिस में भर्ती कराने…!

पुलिसवाला बेहोश….!!


 





लड़की (अपने दोस्त से)- फ्री हो क्या….? मुझे बाज़ार तक जाना है,

और मेरी स्कूटी ख़राब हो गयी है….!

लड़का- तो क्या हो गया,

तुम तो अपने पापा की परी हो, उड़ कर चली जाओ….!!


एक औरत अपनी पड़ोसन से- अगर तूने मेरे पति पर

डोरे डाले तो मैं शायद तेरे को माफ कर दूं,

लेकिन अगर तूने मेरी कामवाली बाई की तरफ जरा

सी भी नजर डाली तो तेरी पूरी दुनिया तबाह कर दूंगी…!

यह समझ लेना बस तू…!!


एक जमाना था जब प्यार में लोग अमर होते थे….!

फिर समय आया लोग प्यार में अँधे हो जाते थे….!

अब तो समय वो है जब प्यार में लोग…..

तोतले हो जाते हैं….! “अले मेला बाबू…… गुच्छा हो गया”….!!






बीवी की बहुत सुन्दर सहेली घर आई,

पति भी उसकी सहेली को एक टक देखे जा रहा था

कुछ देर के बाद कुकर के बारह सीटियाँ बज चुकने पर

पति ने पत्नी से कहा–किचन में जाकर जरा देख लोनहीं तो दाल जल जायेगी

बीवी ने कहा–दाल जले तो जल जाने दो पर यहाँ

तुम्हारी दाल नहीं गलने दूँगी…!!


बापू अपने कुंवारे बेटे से- बेटा बाहर देखी गली मे ढोल किसके बज रहे हैं…?

कुंवारा बेटा- जिसके मां-बाप समझदार हैं,

उनके बज रहे हैं…!

फिर क्या, बेटे को 130 किलोमीटर प्रति घंटे की

रफ्तार से उड़ती हुई चप्पल मिली…!!





संता – मुझे 20 रुपये दे  बंता – तो मेरा क्या फायदा होगा

संता – संता 20 रुपये दे मैंने तुझे  लाख रुपये की बात बताऊँगा

बंता – ये ले 20 रुपये बता

संता –यही कि, भाई  हर किसी को ऐसे पैसे मत


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स