Jokes: एक चूहा शराब के गिलास में गिर गया... पढ़े मजेदार चुटकुले

 मुस्‍कुराना जीवन में बहुत जरूरी है, कई बार खुलकर हंसना भी जरूरी है। चुटकुले पढ़कर और सुन कर माइंड रिफ्रेश होने के साथ चेहरे पर हंसी बनी रहती है। ऐसे ही मजेदार खास चुटकुलें आपके बीच पेश कर रहे हैं।


रवि पर बिजली का तार गिर गया।

रवि तड़प-तड़प कर मरने ही वाला था कि अचानक...

उसे याद आया बिजली तो 2 दिन से बंद है।

वापस उठकर, हंसते हुए बोला, याद नहीं आता तो मर ही जाता!




आधार कार्ड का ऑफिस बंद था,

कार्ड बनवाने के लिए लम्बी लाइन लगी हुई थी,

एक आदमी बार बार लाइन में आगे जाने की कोशिश कर रहा था,

लोग बार उसे पीछे पकड़ कर खींच देते थे,

उसने 4-5 बार कोशिश की,

फिर हारकर उसने बोला,

लगे रहो लाइन में,आज ऑफिस ही नहीं खोलूंगा।





एक चूहा शराब के गिलास में गिर गया...

वहां से एक बिल्ली गुजर रही थी।

चूहे ने बिल्ली से कहा- मुझे यहां से बाहर निकाल दो, फिर चाहे मुझे खा लेना।

बिल्ली ने गिलास में लात मारी और गिलास गिरा दिया. चूहा निकलकर भागा और बिल में घुस।

बिल्ली बोली- झूठे, धोखेबाज, तुम तो कह रहे थे मुझे निकाल दो, फिर चाहे बेशक मुझे खा लेना।

चूहा मुस्कुराया और बोला- नाराज मत होना, उस वक्त मैं नशे में था।



चिंटू अपने पड़ोसी दोस्त मिंटू से बोला, आज सुबह तुम्‍हारे कुत्ते ने मेरी किताब फाड़ दी

मिंटू- मैं उसे अभी सजा देता हूं

चिंटू- रहने दे भाई, मैंने सजा दे दी है

मिंटू- चौंकते हुए, कैसे?

चिंटू : मैंने उसके कटोरे का दूध पी लिया



रमेश- तुम ऑपरेशन कराए बिना ही हॉस्पिटल से क्यों भाग गए? 

सुरेश- नर्स बार-बार कह रही थी कि डरो मत, हिम्मत रखो, कुछ नहीं होगा.. ये तो बस एक छोटा सा ऑपरेशन है! 

रमेश- तो इसमें डरने वाली कौन सी बात है? सही तो कह रही थी नर्स ! 

सुरेश- अरे... वो मुझसे नहीं डॉक्टर से कह रही थी!

Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स