Jokes: संता शराब पीकर एक साधू से टकरा गया...और फिर हुआ ऐसा, पढ़िए मजेदार जोक्स

 सुबह और शाम हंसते रहने से इंसान स्वस्थ रहता है। वैसे हंसने


के लिए किसी खास मौके या समय की जरूरत नहीं होती है आप कभी भी हंस सकते हैं। 

हंसने से इंसान के मन के साथ शरीर भी स्वस्थ रहता है। इसलिए हम सभी को हंसते रहना चाहिए। जोक्स और चुटकुले इंसान को हंसाने में बड़ी भूमिका निभाते हैं। 

इसलिए हम आपके लिए जोक्स और चुटकुले लेकर आए हैं। 


एक चूहा शराब के गिलास में गिर गया...


वहां से एक बिल्ली गुजर रही थी।


चूहे ने बिल्ली से कहा- मुझे यहां से बाहर निकाल दो, फिर चाहे मुझे खा लेना।


बिल्ली ने गिलास में लात मारी और गिलास गिरा दिया। चूहा निकलकर भागा और बिल में घुस गया।


बिल्ली बोली- झूठे, धोखेबाज, तुम तो कह रहे थे मुझे निकाल दो, फिर चाहे बेशक मुझे खा लेना।


चूहा मुस्कुराया और बोला- नाराज मत होना, उस वक्त मैं नशे में था।







संता- शराब पी कर एक साधू से टकरा गया।


साधू गुस्से में- ऐ मूर्ख, मैं तुझे श्राप देता हूं...


बीच में रोकते हुए संता- रुकिए महाराज,


मैं एक ग्लास लेके आता हूं !!!





लड़की वाले- लड़का शराब पीता है क्या?


लड़के वाले- जी बिलकुल पीता है और रोज पीता है।


लड़की वाले- इसका मतलब अच्छा कमाता है, हमारी तरफ से ये रिश्ता पक्का।


रिश्ता वही, सोच नई।







एक आदमी डॉ. के पास चेकअप कराने गया


डॉ. ने कहा- आपको आराम की सख्त आवश्यकता है।


नींद की गोली दे रहा हूं, बीवी को खिला देना।




पति पत्नी से- तुम बाहर जाती हो तो मुझे डर लगा रहता है।


पत्नी- मैं जल्दी आ जाऊंगी।


पति- इसी बात का तो डर लगा रहता है।





एक सुन्दर लड़की पढाई में कमजोर थी।


हमेशा दोस्तों के साथ मस्ती करती रहती थी।


टीचर-तुम्हारे गणित में इतने कम नम्बर क्यों आये ?


लड़की-आई नहीं थी ना उस दिन।


टीचर-क्या तुम पेपर वाले दिन आई ही नहीं थी ?


लड़की-नहीं, वो मेरी बगल वाली लड़की नहीं आई थी


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स