मेरे सभी दोस्त को खुश रखना

मैंने  भगवान  से  कहा-  मेरे  सभी  दोस्त को  खुश  रखना l
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
भगवान  बोले-  ठीक  है,  पर  सिर्फ  4  दिन  के  लिए……
वो  चार  दिन  तू  बता……
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
मैंने  कहा  ठीक  है……
1)  Summer  Day
2)  Winter  Day
3)  Rainy  Day
4)  Spring  Day
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
भगवान  confused  हो  गए  और  बोले-  नहीं  सिर्फ  3  दिन……
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
मैंने  कहा  ठीक  है……
1)  Yesterday
2)  Today
3)  Tomorrow
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
भगवान  फिर  confused  होकर  बोले-  सिर्फ  दो  दिन……
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
मैंने  कहा  ठीक  है……
1)  Current Day
           और
2)  Next  Day
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
भगवान्  फिर  confused  होकर  बोले-  नहीं  सिर्फ  1  दिन……
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
मैंने  कहा
1)  Everyday
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
भगवान  हंसने  लगे  और  बोले- अच्छा  बाबा  मेरा  पीछा  छोड़ो  तुम्हारे  दोस्त  सदा  खुश  रहेगे l
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
Miss  you  Dear……
ये  मैसेज  अपनी  लाईफ  के  Sweet  Friend  को  send  करिए……
मुझे  भी  करिए  अगर  मैं  हूं  तो ?
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
अगर  आपको  6  लोगों  के  मैसेज  वापस  आये  तो……
You  are  so Lucky…

    Dil.Se❤❤❤





Keywords ; comments,share,story,jokes

Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स