U r so lucky.

*ये sms अपने जीवन के अच्छे दोस्तों को भेजो, मुझे भी करना अगर मैं हूँ तो? अगर 6 sms आपको वापिस आये तो*
*U r so lucky...........*


*एक बार राधा जी ने कृष्णा से पूछा : गुस्सा क्या है..?*
*बहुत खुबसूरत जवाब मिला : किसी की गलती की सजा खुद को देना..!*



*एक बार राधा ने कृष्णा से पूछा* : *दोस्त और प्यार में क्या फर्क होता है..?*
*कृष्णा हंस कर बोले : प्यार सोना है.. और दोस्त हीरा.. सोना टूट कर दुबारा बन सकता है.. मगर हीरा नहीं..!*



*एक बार राधा जी ने कृष्णा से पूछा : मैं कहाँ-कहाँ हूँ..?*
*कृष्णा ने कहा : तुम मेरे दिल में.. साँस में.. जिगर में.. धड़कन में.. तन में.. मन में.. हर जगह हो..!*
*फिर राधा जी ने पूछा : मैं कहाँ नहीं हूँ..?*
*तो कृष्णा ने कहा : मेरी किस्मत में..!*



*राधा ने श्री कृष्णा से पूछा* : *प्यार का असली मतलब क्या होता है..?*
*श्री कृष्णा ने हंस कर कहा* : *जहाँ मतलब होता है.. वहां प्यार ही कहाँ होता है*



*एक बार राधा ने कृष्णा से पूछा : आपने मुझे प्रेम किया.. लेकिन शादी रुकमनी से की.. ऐसा क्यों..?*
*कृष्णा ने हँसते हुए कहा : राधे! शादी में दो लोग चाहिए.... *और हम तो एक हैं....*
😀😀😀😀😀😀😃😃😃





Keywords : comments,share,story,jokes

Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स