लंका की लड़ाई में रावण के परिवार का नाश

जब भगवान राम ने लंका की लड़ाई में रावण के परिवार का नाश कर दिया


तो


रावण के परिवार की 'मृत आत्मायें' भगवान राम के पासआईं और बोलीं, "प्रभु!!!"



आपने हमारा पूरा वंश नाश कर दिया है,


कम से कम ये तो बता दो कि हम ऐसा 'तांडव' दोबारा कब कर पायेंगे?




तब प्रभु राम बोले, कि 'कलियुग' में
आप हमारे अयोध्या राज्य के 'सैफई' नामक ग्राम में जन्म लोगे,


और

'रावण' की ओर इशारा करते हुये कहा:- आपका नाम मुलायम होगा
 और
आप राज्य के मुख्यमंत्री होंगे।


तभी 'कुम्भकरण' बोले, प्रभु ! मेरा क्या नाम होगा?


तब

प्रभु राम ने कहा:- कि आपको लोग 'शिवपाल' के नाम से जानेंगे
और
आप हमेशा राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त करेंगे।

तभी 'मेघनाथ' मुस्कराते हुये आगे बढ़े और बोले,प्रभु! मैं तो 'युवराज' हूँ !

तब प्रभु! राम ने कहा तुम तब भी युवराज ही रहोगे और तुम्हारा नाम 'अखिलेश' होगा और तुम सन् २०१२ में जनता को 'मूर्ख' बनाकर धोखे से राज्य के 'मुख्यमंत्री' बनोगे और तुम्हारे बाद टीईटी (वानर) सेना के द्वारा तुम्हारे राज्य का विनाश २०१७ में हो जायेगा।


 ये सब कहकर जब प्रभु! राम वापस जाने लगे तभी सूपनखा उनके पास आयी और बोली, "प्रभु।


आपने मेरे संपूर्ण परिवार का नाश कर दिया।

अब मेरा क्या होगा?"

भगवान राम बोले, "तुम भी कलियुग में मेरी अयोध्या पर राज करोगी।

 उस समय तुम्हारा नाम मायावती होगा परन्तु विवाह तुम्हारा तब भी नहीं होगा।"

तभी मायावी मारीच बोला मेरा क्या होगा प्रभू

प्रभू बोले...
तुम तब भी मायावी, ड्रामेबाज़ , धोखेबाज़ रहोगे

लोग तुम्हें केजरीवाल के नाम से जानेंगे




Keywords : comments,share,story,jokes

Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स