Jokes: वैलेंटाइन डे पर एक लड़के ने लड़की को प्रपोज कर दिया, फिर जो हुआ जानकर नहीं रुकेगी हंसी

आज कल की भागदौड़ भरी जिंदगी में हंसना और जरूरी हो गया है, क्योंकि लोग जल्द ही मानसिक तनाव का शिकार हो जाते हैं।


हंसने से मानसिक तनाव की वजह से होने वाली बीमारियां हम सभी से दूर रहती हैं।

 हम आपको हंसाने के लिए रोज कुछ मजेदार जोक्स लेकर आते हैं। इसीलिए आज भी कुछ धमाकेदार चुटकुले लेकर आए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। 

आइए शुरू करते हैं हंसने और हंसाने का सिलसिला...

लड़के ने वैलेंटाइन के दिन एक फौजी की लड़की को प्रपोज कर दिया।


फौजी- कितना कमा लेते हो बच्चा?


लड़का- जी महीने में 17000 रूपये 


फौजी- बस, इतना ही, अबे 15000 रूपये महीना तो मैं अपनी बेटी को पॉकेट मनी दे देता हूं।


लड़का- अंकल जी, उसे जोड़ कर ही तो बता रहा हूं !


फिर क्या फौजी ने कहा भाग




इंटरव्यू में बॉस ने पूछा - क्या आपको ब्रिटिश भाषा आती है? 

लड़का- हां

बॉस- कुछ बोल के दिखाओ

लड़का- डूगना लागान डेना पडेगा बुवन!

बॉस- बॉस बेहोश




संता- भाई तू स्कूल क्यों नहीं जाता है

बंता- अरे जाता हूं

लेकिन लोग मुझे मार के बाहर निकाल देते हैं

संता- क्यों भाई?

कौन से स्कूल जाता है?

बंता- कन्या पाठशाला...





रमेश दर्जी के पास गया और उससे पूछा- पैंट की सिलाई कितनी है? 


दर्जी- 300 रुपए... 


रमेश- और निक्कर की...? 


दर्जी- 100 रुपए... 


रमेश (कुछ देर सोचकर)- तो फिर निक्कर ही सिल दो, बस लंबाई पैरों तक कर देना...





सुरेश- अगर मुझे दूसरा दिमाग लगवाने की जरूरत पड़ी तो मैं तुम्हारा दिमाग लगवाना चाहूंगा 


रमेश- मतलब तुम मानते हो कि मेरे पास जीनियस का दिमाग है? 


सुरेश- नहीं, मुझे ऐसा दिमाग चाहिए जो पहले कभी यूज न हुआ हो।




नौकरानी- मेम साब जल्दी आइये आपके बच्चे ने मच्छर खा लिया है 


मालकिन- अरे जल्दी से डॉक्टर को बुलाओ, 


नौकरानी- मालकिन घबराने की कोई बात नहीं/ मैंने बच्चे को All Out पिला दिया है।


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स