Jokes: बच्चों ने गुरुजी को बताया चेन्नई शहर के नाम का असली मतलब, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट!

 हंसने-हंसाने और मुस्कुराने से मानसिक तनाव, चिंता और उदासी जैसी परेशानियां धीरे-धीरे कम होने लगती हैं। इसीलिए समय व्यर्थ न करते हुए नीचे दिए गए चुटकुलों को पढ़ें और खुश रहें।


 गुरुजी – बच्चो मुझे बताओ कि पहले जिस जगह का नाम मद्रास था, अब उसे किस नाम से जाना जाता है ?

बच्चा – चेन्नई।

गुरुजी -बिल्कुल सही जवाब.

अब मुझे बताओ कि चेन्नई ये नाम क्यो रखा गया ??

बच्चा – सर, वहा के लोग लुंगी पहनते हैं।

और लुंगी को पैंट की तरह चेन नही होती, इसलिए (चेन नहीं) चेन्नई नाम रखा गया।



बाबा- तुम्हें जीवन में क्या चाहिए ?

युवक- बाबा पैसा।

बाबा- पैसे को साइड में रखो , अब बताओ क्या चाहिए ?

युवक- बाबा साइड में रखे पैसे।





 अंकल – बेटा क्या करते हो?

शख्स – अंकल मैं ‘बाबू’ हूं

अंकल – वाह, तुम क्लर्क हो ?

शख्स – नहीं अंकल मैं ‘बाबू’ हूं

अंकल – तू है क्या?

शख्स– अरे अंकल, मैं ‘बाबू’ हूं आपकी बेटी का,

आपकी बेटी मुझे हमेशा कहती है – ‘मेरा बाबू’

अंकल बेहोश



 पिता- अगर तुम इस बार भी फेल हो गए तो मुझे पापा मत कहना....

पिता- तुम्हारा रिजल्ट कैसा रहा चिंटू?

चिंटू- दिमाग खराब मत करो रमेश, तुम पिता होने का हक खो चुके हो।



 नितिन- यार बताओ I am going का अर्थ क्या होता है?

आशेंद्र- मैं जा रहा हूं।

नितिन- ऐसे कैसे चले जाओगे? यह सवाल मैं 10 लोगों से पूछ चुका हूं. सब कहते हैं कि मैं जा रहा हूं।

इसका सही जवाब बताकर जाओ जहां जाना है...


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

लन्दन वाले भैरो बाबा