Jokes : पत्नी ने पति से पूछा पत्नी- अच्छा यह बताओ कि तुम मूर्ख हो या मैं? दिया गजब का जवाब, पढ़िए धमाकेदार चुटकुले

 हम सभी को हंसी को अपने जीवन का हिस्सा बना लेना चाहिए, क्योंकि इससे हम हमेशा खुश रहेंगे। हेल्थ एक्सपर्ट और योगगुरु


भी लोगों को हंसने की सलाह देते हैं। 

अगर आपके पास हंसने की कोई वजह नहीं है, तो आप जोक्स और चुटकुले पढ़कर हंस सकते हैं। इसीलिए हम आपके लिए कुछ मजेदार जोक्स लेकर आए हैं। इन जोक्स को पढ़कर रोता हुआ व्यक्ति भी ठहाके मारकर हंसने लगेगा। 

तो आइए शुरु करते हैं हंसने और हंसाने का सिलसिला..


पत्नी ने पति से पूछा पत्नी- अच्छा यह बताओ कि तुम मूर्ख हो या मैं?

पति- (शान्त मन से) प्रिये ये बात तो सब लोग जानते हैं कि तुम अत्यन्त तीव्र बुद्धि की स्वामिनी हो 

इसलिए यह कभी हो ही नहीं सकता कि तुम किसी मूर्ख व्यक्ति से शादी करो 

पति का नाम राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए भेजा गया है!!





डॉक्टर- कुछ देर तक चुपचाप रहना है...


यह देख लड़की का प्रेमी बाला...


यह कितने की चीज़ है और कहां मिलती है।




संता और बंता दोनों भाई एक ही क्लास में पढ़ते थे... 


टीचर- तुम दोनों ने अपने पापा का नाम अलग-अलग क्यों लिखा? 


संता- मैडम फिर आप कहोगे नक़ल मारी है, इसीलिए...






बैंक मैनेजर- कैश खत्म हो गया है कल आना।


रामू- लेकिन मुझे मेरे पैसे अभी चाहिए।


मैनेजर- देखिए आप गुस्सा मत करिए, शांति से बात कीजिए।


रामू- ठीक है बुलाओ शांति को, आज तो मैं उसी से बात करूंगा।




पप्पू ने राह चलती एक लड़की को आंख मार दी...


लड़की बोली- ओए, ये क्या कर रहा है, मैं तुझे कोई ऐसी-वैसी लड़की दिख रही हूं?


पप्पू- आपकी बात बिल्कुल ठीक है मैडम, लेकिन चेक करना तो हमारा फर्ज बनता है न।




राजू के हाथ में नया फोन देखकर...


उसका दोस्त बोला: ये नया फोन कब खरीदा?


राजू- नया नहीं, गर्लफ्रेंड का है।


दोस्त- गर्लफ्रेंड का फोन क्यों ले आया?


एडमिन- अरे यार, वो रोज कहती थी,


मेरा फोन नहीं उठाते, फोन नहीं उठाते।


आज मौका मिला, मैंने उठा लाया।




लड़की देखने हरीश सपरिवार पहुंचा।


उनके सामने लड़की के गुणों की प्रशंसा की जा रही थी।


लड़की वालों ने कहा, 'सीमा की आवाज कोयल जैसी है,


उसकी गर्दन तो मोरनी के जैसी है, चाल हिरणी जैसी और स्वभाव में से तो गाय है।


हरीश ने कहा, 'जी, क्या इसमें कोई इंसानी गुण भी हैं?


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स