Jokes : अर्थी से मुर्दा भी उस वक्त खड़ा हो गया...जब...... पढ़ें मजेदार चुटकुले

 अच्छी हवा, अच्छा खानपान किसी भी इंसान के सेहतमंद रहने


के लिए जरूरी होता है, उसी प्रकार आपकी हंसी भी आपको स्वस्थ रखने में अहम भूमिका निभाती है। 

अगर आप सुबह-शाम हंसने की आदत डाल लें तो कोई भी बीमारी, चाहे मानसिक हो या शारीरिक आपके पास भी नहीं आएगी। 

इसीलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। 

तो चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला...




एक महाकंजूस पति अपनी पत्नी के साथ कहीं घूमने गया...!

.

पत्नी - सुनो जी, मुझे प्यास लगी है। पानी की एक बोतल ले लीजिए...!

.

पति - दही कचौरी खाएगी क्या...?

.

पत्नी - एजी, ऐसे मत बोलिए, मेरे तो मुंह में पानी आ गया...!

.


पति - बस, तो उसी को पी ले। बोतल में क्या डूब के मरना है...!










बीवी अपने शराबी पति को सुधारने के लिए रात को

काले कपड़े पहन कर खड़ी हो गई...!

.

पति - कौन हो तुम...? 

.

पत्नी - चुड़ैल...!

.


पति - चल हाथ मिला... मैं तेरी बहन का पति...!







अर्थी से मुर्दा भी उस वक्त खड़ा हो गया...

.

जब

.

पीछे से रोती हुई पत्नी बोली कि...

.

मैंने कभी भी उन्हें कोई तकलीफ नहीं दी...!







एक महिला ने एंबुलेंस बुलाने के लिए कॉल किया...!

.

ऑपरेटर - आपको क्या समस्या है...?

.

महिला - मेरे पैर की ऊंगली कॉफी टेबल से टकरा गई...!

.

ऑपरेटर (हंसते हुए) - तो इसके लिए आप एंबुलेंस

बुलाना चाहती हैं...?

.

महिला - नहीं, एंबुलेंस तो मेरे पति के लिए है,

उन्हें हंसना नहीं चाहिए था...!


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स