Jokes : पत्नी- तुम मुझे सोते हुए गाली दे रहे थे....... पढ़ें मजेदार चुटकुले

शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहने के साथ ही मानसिक तौर पर भी


स्वास्थ रहना बहुत जरूरी है।

यदि आप हंसने-खिलखिलाते रहते हैं तो मानसिक तनाव काफी हद तक दूर रहता है। 

हम आपके लिए लेकर आए हैं कई मजेदार जोक्स:



 पुलिस-दरवाजा खटखटाते हुए....

दरवाजा खोलो हम पुलिस हैं.

बब्लू- क्यों खोलूं

पुलिस-क्योंकि हमें कुछ बात करनी है..

बब्लू- तुम कितने लोग हो...

पुलिस- हम तीन हैं...

बब्लू- तो आपस में बात कर लो न...मेरे पास टाइम नहीं है...






 पत्नी- तुम मुझे सोते हुए गाली दे रहे थे

पति- नहीं तुम्हें कोई गलतफहमी हुई है

पत्नी- क्या गलतफलमी?

पति- यही, ''कि मैं सो रहा था''...

तब से वाकई में पति की नींद गायब है...







 एक बार चूहे के दो बच्चे बाइक पर जा रहे थे...

रास्ते में उन्हें शेर का बच्चा मिला...

उसने कहा मुझे भी बिठा लो

कुछ सोचने के बाद चूहे ने कहा- देख ले,

वरना बाद में तेरी मम्मी बोलेंगी गुंडों के साथ घूमता है





 बंटू- वेटर से, ऐसी चाय पिलाओ कि मन झूम उठे और बदन नाच उठे

वेटर- सर हमारे यहां भैंस के दूध की चाय बनती है... नागिन की नहीं


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स