JOKES : बेइज्जती और बीवी अजीब चीज होती है.......पढ़े मजेदार चुटकुले

 जिस तरह अच्छी हवा, अच्छा खानपान किसी भी इंसान के


सेहतमंद रहने के लिए जरूरी होता है, उसी प्रकार आपकी हंसी भी आपको स्वस्थ रखने में अहम भूमिका निभाती है। 

अगर आप सुबह-शाम हंसने की आदत डाल लें तो कोई भी बीमारी, चाहे मानसिक हो या शारीरिक आपके पास भी नहीं आएगी।

 इसीलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। 

तो चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला...



बेइज्जती और बीवी अजीब चीज होती है...!

.

गौर फरमाइएगा...

.

बेइज्जती और बीवी अजीब चीज होती है... 

.

अच्छी तभी लगती है जब...

.

दूसरे की होती है...!



जिंदगी में सिर खाने वाले लोग...

.

और

.

बिस्तर के पास चार्जिंग प्वाइंट...

.

किस्मत वालों को मिलते हैं...!



पता नहीं लोग दिनभर कैसे

.

व्हाट्सएप और फेसबुक में घुसे रहते हैं...

.

.

मेरा तो 12-13 घंटे में ही दम घुटने लगता है...!



बीवियों को खुश रखने का तरीका...

.

उनकी तारीफ से ज्यादा

.

.

पड़ोसन की जितनी हो सके बुराई करो...!



गिरा दूंगा हर वो दीवार, जो

.

तेरे मेरे बीच में आएगी...!

.

क्योंकि मेरा एक दोस्त...

.

जेसीबी चलाता है...!



सबसे छोटा दिल तोड़ने वाला जवाब...

.

लड़की - तुम बातें बहुत अच्छी करते हो...!

.

.

लड़का - आगे बढ़ो बहन... मैं

तुम्हारा रिचार्ज नहीं करा सकता...!



एक प्रेमी की दुखभरी दास्तां

.

मेरी मोहब्बत को उसी दिन खत्म हो गई थी...

.

जिस दिन मैंने तुम्हें...

.

पर्दे से नाक पोंछते हुए देखा था...!


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स