Jokes : जब युवती ने अपनी तर्जनी से घुटने को छुआ और चिल्लाई.....पढ़ें मजेदार चुटकुले

 


1.


किसी लड़की को मारने का आसान तरीका


उसे एक शानदार ड्रेस दो ,


कुछ शानदार ज्वेलरी देकर,, ऐसे कमरे में बंद कर दो जहां शीशा न हो ,,


कसम से तड़प तड़प के मर जाएगी कि मैं कैसे लग रही हूं।


2.


लड़की-मेरे चेहरे में जलन हो रही है


डॉक्टर-आपके चेहरे का हमें एक्स रे करना पड़ेगा


लड़की-एक्स रे में क्या होता है


डॉक्टर-चेहरे की फोटो खींची जाती है


लड़की-5 मिनट रुको मैं मेकअप कर लूं


डॉक्टर बेहोश


3.


एक युवती दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंची।


डॉक्टर ने पूछा- आपको कहां दर्द है ?


युवती ने कहा- सब जगह दर्द है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।


डॉक्टर ने पूछा- सब जगह। क्या मतलब ? जरा साफ-साफ बताइए।


युवती ने अपनी तर्जनी से घुटने को छुआ और चिल्लाई- ओह, यहां दर्द है।


फिर उसने उंगली से ही अपने गाल को छुआ और बताया- आउच, यहां भी दर्द है।


फिर उसने अपने कान को छुआ और चीखी- यहां भी दुखता है। प्लीज मेरा इलाज कीजिए।


डॉक्टर ने कुछ देर तक ध्यानपूर्वक उसका परीक्षण किया, फिर कहा- आपकी उंगली टूट गई है !!!


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स