Jokes : इतना मीठा-मीठा बोलती है पड़ोसन..... पढ़े मजेदार jokes

 मोटू ने अपने दोस्त पतलू से कहा,  इतना मीठा-मीठा बोलती है


पड़ोसन, कसम से शुगर हो गई है।


पतलू ने पूछा, फिर कैसे कंट्रोल करते हो?


मोटू बोला: वो तो शुक्र है बीवी का।


कड़वा-कड़वा बोल के बैलेंस करती है।





बीवी - कल जो भिखारी आया था, वो बहुत चालाक था...

बीवी - कल जो भिखारी आया था, वो बहुत चालाक था...

पति - क्यों , क्या हुआ..?

बीवी - कल मैंने उसे खाना खिलाया। और आज वह मुझे किताब दे गया "खाना बनाना सीखें"






ऑफिस से लौटते समय सब्जी लेते आना


पत्नी ने पति को मैसेज किया :- ऑफिस से लौटते समय सब्जी लेते आना, और हाँ, पड़ोसन ने  तुम्हारे लिए हैलो कहा है।

पति :  कौन सी पड़ोसन ?

पत्नी : कोई नहीं,  मैंने मैसेज के अंत मे पड़ोसन का नाम इसलिए लिखा ताकि मैं निश्चित हो सकूं कि तुमने मेरा पूरा मैसेज पढ़ा लिया।






मोटू: गणित का सवाल पूछ सकता हूं?


मोटू: गणित का सवाल पूछ सकता हूं?

पतलू: हां पूछो

मोटू: अगर रोहित के पास 500 रुपये हैं, और फिर अंजलि ने उसको हल्की सी मुस्कान दे दी,तो रोहित के पास कितना रुपया बचेगा?

Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स