Jokes : पत्नी बोली- आज तो स्टेज पर आग लगा देंगे..., पति का जवाब सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

 जिस तरह अच्छी हवा, अच्छा खानपान किसी भी इंसान के


सेहतमंद रहने के लिए जरूरी होता है, उसी प्रकार आपकी हंसी भी आपको स्वस्थ रखने में अहम भूमिका निभाती है।

 अगर आप सुबह-शाम हंसने की आदत डाल लें तो कोई भी बीमारी, चाहे मानसिक हो या शारीरिक आपके पास भी नहीं आएगी। 

इसीलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला...


पति- पत्नी पार्टी में जाते हैं... 


पत्नी आज तो स्टेज पर आग लगा देंगे... 


पति- अरे मैं माचिस लाना भूल गया... 


पत्नी- अरे मैं डांस की बात कर रही हूं. 


पत्नी... हां लेकिन तुम्हारे डांस करने पर लोग स्टेज को ही आग लगा देंगे।






2 बच्चों की मां तीसरी शादी कर रही थी फेरों के टाइम एक बच्चा रोने लगा 


मां बोली- चुप हो जा नहीं तो अगली बार नहीं लाऊंगी।


मां का जवाब सुनकर दूल्हा बेहोश हो गया 






जीजा- साली जी, मुझे समझदार औरत से शादी करनी चाहिए थी।


साली- अरे जीजा जी, समझदार औरत आपसे कभी शादी नहीं कर सकती।


जीजा जी- बस मुझे यही साबित करना था तुम्हारी दीदी समझदार नहीं है।






अध्यापक ने एक छात्र से पूछा- बताओ, शाहजहां कौन था...? 


छात्र- जी, वह एक मजदूर था...! अ


ध्यापक- कैसे...? 


छात्र- आपने ही तो कहा था कि शाहजहां ने कई इमारतों का निर्माण किया था...!







दो आदमी आपस में बातें कर रहे थे... 


पहला- ये 14 तारीख को क्या है? 


दूसरा- ये बता तू शादी-शुदा है या तेरी गर्लफ्रेंड हैं? 


पहला- मैं शादी-शुदा हूं... 


दूसरा- तो फिर तेरे लिए महावीर जयंती है...





पत्नी- मेरी तबीयत ठीक नहीं लग रही है...! 


पति- ओह्ह, पर मैं तो तुम्हारे साथ शॉपिंग पर जाने की सोच रहा था...! 


पत्नी- जानू, मैं तो मजाक कर रही थी...! 


पति- मैं भी मजाक ही कर रहा था, अब उठ जाओ


Comments

Popular posts from this blog

Jokes: पड़ोस की भाभी को देखने के लिए पप्पू पेड़ पर चढ़ गया...और तभी...

खुद की शादी की चर्चा

Jokes: सोनू ने एक वकील की तरह बेचा संतरा, तब टीचर ने बोली मजेदार बात

Jokes: जब पप्पू का जवाब सुन चकराया मास्टर जी का सिर, पढ़ें वायरल चुटकुला

उबुन्टु ( *UBUNTU* ) - एक सुंदर कथा

Jokes: बीवी की ऐसी धमकी सुनकर कोई भी पति हो जाएगा बेहोश, पढ़ें मजेदार जोक्स

JOKES : सुबह-शाम हंसने की आदत डालें, बनें सेहतमंद, पढ़िए धमाकेदार जोक्स